विस, नई दिल्ली: बीजेपी के कुछ नेता आम आदमी पार्टी में शामिल हुए हैं। रविवार को बीजेपी से पूजा मदान और अनिल कुमार झा के साथ उनके कई साथी आम आदमी पार्टी में शामिल हुए। इस मौके पर आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता, विधायक और विधानसभा में चीफ दिलीप पांडेय ने कहा, मुख्यमंत्री केजरीवाल की नीतियों से प्रभावित होकर बीजेपी से कुछ नामचीन लोग आम आदमी पार्टी में शामिल हो रहे हैं।

चुनाव से पहले भाजपा का भ्रष्टाचार पर वार, 3 पार्षदों को 6 साल के लिए किया निष्कासित
तिमारपुर विधानसभा के मुखर्जी नगर वॉर्ड से पार्षदा पूजा मदान और उनके भाई संजय मदान ने आम आदमी पार्टी की सदस्यता ली। वहीं, करावल नगर विधानसभा से बीजेपी मंडल प्रभारी अनिल कुमार झा आम आदमी पार्टी में शामिल हो रहे हैं। अनिल बीजेपी उत्तर पूर्वी दिल्ली के दो योजना जिला उपाध्यक्ष और एक योजना जिला मंत्री हैं। यह बीजेपी उत्तर पूर्वी दिल्ली के झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ के जिला उपाध्यक्ष हैं और साथ ही वह आरडब्ल्यूए प्रधान भी हैं। अनिल समाजसेवी के रूप में भी कार्यरत हैं। वहीं, आम आदमी पार्टी से जुड़ने वाली दूसरी सदस्य तिमारपुर विधानसभा प्रभारी परमजीत सिंह, मुखर्जी नगर के महामंत्री हरीश अग्रवाल, आरडब्ल्यूए अध्यक्ष गुलशन भोला, युवा मोर्चा उपाध्यक्ष मोनू कोली, ओबीसी मोर्चा दिल्ली प्रदेश के पूर्व सोशल मीडिया सह प्रभारी विजय कपूर और मुखर्जी नगर मंडल के पूर्व उपाध्यक्ष गोरखपुरी आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए। उन्होंने कहा, जो लोग दिल्ली की तरह एमसीडी में भी बदलाव चाहते हैं, जो लोग एमसीडी से भ्रष्टाचार खत्म करना चाहते हैं वह अरविंद केजरीवाल की सरकार के नेतृत्व में काम करने की इच्छा रखते हैं। जिस प्रकार से आप 2022 के संकल्प को लेकर धीरे धीरे आगे बढ़ रही है उस संकल्प को मजबूती से आगे बढ़ाने में इस पूरी टीम का बड़ा योगदान रहेगा।

बीजेपी में शामिल हो बोले ज्ञानी जैल सिंह के पोते इंदरजीत सिंह- कांग्रेस ने मेरे दादाजी के साथ बहुत बुरा किया था
इस मौके पर पूजा मदान ने कहा, मुझे आप में शामिल होने पर बहुत खुशी है और मैं दिल्ली सरकार के नेतृत्व में हर संभव प्रकार से पार्टी को और मजबूत बनाने की कोशिश करूँगी। अनिल झा ने कहा कि बीजेपी में रहकर मुझे घुटन होने लगी थी। बीजेपी के भ्रष्टाचार से बाहर आना मेरे लिए बहुत जरूरी हो गया था। आप में जिस प्रकार से जनता के हित में काम किया जाता है उससे प्रभावित होकर मैंने इस पार्टी में शामिल होने का फैसला कर लिया।

Source link

Bulandaawaj
Author: Bulandaawaj

Leave a Reply

Your email address will not be published.