डिजिटल डेस्क, अहमदाबाद। आम आदमी पार्टी में शामिल होने की खबरों को कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल ने फर्जी बताया है। हार्दिक ने कहा, कोरोनाकाल में अपनी नाकामियों को छिपाने के उद्देश्य से मीडिया में फर्जी खबरें प्लांट करवाने का काम भाजपा कर रही हैं। विभिन्न मीडिया प्लेटफॉर्म्स में मेरे आम आदमी पार्टी में शामिल होने और आने वाले विधानसभा चुनाव में उनका चेहरा बनने की खबरें आने से अचंभित हूं। ये खबरें निराधार और फर्जी है एवं भाजपा द्वारा कांग्रेस कार्यकर्ताओं और विभिन्न समाज में भ्रम फैलाने के उद्देश्य से प्लांट कराई गई हैं।

हार्दिक ने कहा, भाजपा के कुशासन के खिलाफ लड़ाई को जो भी मजबूत करना चाहता है, उसका गुजरात में स्वागत है, लेकिन वह कांग्रेस पार्टी ही है जो पिछले विधानसभा चुनावों में सरकार बनाने के बिल्कुल करीब पहुंच गई थी। उन्होंने कहा, गुजरात के लोगों ने पड़ोसी राज्य राजस्थान, महाराष्ट्र में कोरोना के भीषण संक्रमण काल में कांग्रेस पार्टी का प्रदर्शन देखा है और मुझे विश्वास है कि वर्ष 2022 के बाद लोग राज्य में हमें पूर्ण बहुमत से उनकी सेवा करने का मौका देंगे।

हार्दिक ने कहा, कांग्रेस पार्टी के 130 वर्षों से भी ज्यादा के इतिहास में, मैं सबसे कम उम्र का प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष हूँ। मेरे कांग्रेस में शामिल होने का एकमात्र उद्देश्य गुजरात से किसान विरोधी, गरीब विरोधी एवं विभिन्न समाज विरोधी भाजपा को सत्ता से हटाना था। वर्ष 2014 के बाद देश एवं गुजरात में समाज के सभी वर्गों की हालत बद से बदतर हो चुकी हैं। कार्यकारी अध्यक्ष के रूप में मैं अपनी सभी जिम्मेदारियों का पालन पूरी तत्परता से करने हेतु प्रतिबद्ध हूं जिससे वर्ष 2022 में गुजरात में कांग्रेस पार्टी की सरकार बन सके।

बता दें कि गुजरात दौरे पर पहुंचे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गुजरात विधानसभा चुनाव 2022 में सभी 182 सीटों पर आम आदमी पार्टी के चुनाव लड़ने का ऐलान किया है। केजरीवाल ने गुजरात के एक नए मॉडल का वादा किया और कहा कि दिल्ली मॉडल अलग है और गुजरात का एक अलग मॉडल होगा। उन्होंने कहा कि AAP गुजरात के लोगों के मुद्दों पर राजनीति करेगी। 2022 के चुनाव में यहां की जनता के मुद्दों पर चुनाव लड़ा जाएगा और चेहरा भी यहां का होगा।

Source link

Bulandaawaj
Author: Bulandaawaj

Leave a Reply

Your email address will not be published.