हाइलाइट्स

  • सिसोदिया बोले- लिस्ट में शामिल लोगो के खिलाफ रेड, फर्जी मुकदमें में फंसाने का आरोप
  • उप मुख्यमंत्री ने कहा कि विश्वनीय सूत्रों से मिली जानकारी, आप की लोकप्रियता से डरे
  • कहा- आने वाले चुनाव से पहले सीबीआई, ईडी और दिल्ली पुलिस को दिया गया टास्क

नई दिल्ली
दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा है कि पीएम मोदी के निशाने पर 15 लोग हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि इन लोगों के खिलाफ ईडी, सीबीआई और दिल्ली पुलिस को छापा मारने और फर्जी केस बनाने का आदेश दिया गया है। सिसोदिया ने कहा कि इस लिस्ट में कुछ नाम आप पार्टी के नेताओ के भी हैं। मनीष सिसोदिया ने कहा कि हमें यह जानकारी बहुत ही विश्वनीय सू्त्र से मिली है।

सिसोदिया बोले-पीएम मोदी ने किया ब्रह्मास्त्र का प्रयोग
उन्होंने कहा कि हमे पता चला है कि पीएम मोदी ने, सीबीआई ,ईडी और दिल्ली पुलिस के कमिश्नर राकेश अस्थाना को इन लोगों को 15 लोगों को लिस्ट दी है। सिसोदिया ने कहा कि इस काम के लिए पीएम मोदी ने अपने ब्रह्मास्त्र राकेश अस्थान का प्रयोग किया है। उन्होंने कहाकि दिल्ली पुलिस के कमिश्नर राकेश अस्थाना को कहा गया है कि इन 15 लोगो के खिलाफ रेड हो और मुकदमे हो और इन्हें बर्बाद कर दिया जाए। सिसोदिया ने कहा कि हमें यह भी बताया गया है कि राकेश अस्थाना ने इसको लेकर प्रॉमिस भी किया है।

आप की लोकप्रियता से डर गई है बीजेपी
सिसोदिया ने कहा कि इससे साफ हो गया है कि बीजेपी आप की बढ़ती लोकप्रियता से डर गई है। उप मुख्यमंत्री ने कहा कि ये लोग आप को निशाना बनाने की कोशिश में एक बार फिर असफल होंगे। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी सच्चाई की राजनीति करती है। सिसोदिया ने कहा कि मोदीजी आप अपनी सीबीआई भेज लीजिए, ईडी भेज लीजिए, आप अपने इनकम टैक्स डिपार्टमेंट को भेज लीजिए, हम सबका स्वागत करते हैं। उन्होंने कहा कि आपने पहले भी ऐसा किया है फिर भेज लीजिए।

मेरे घर पर दो बार सीबीआई की रेड
मनीष सिसोदिया ने पीएम मोदी से सवाल किया कि आप पहले भी कई बार रेड डलवा चुके हैं, आप देश को बताएंगे कि क्या मिला उस रेड में। उन्होंने कहा कि मेरे घर भी दो बार सीबीआई की रेड हो चुकी है। यह रेड 6-6 घंटे तक चली है। इस रेड का क्या नतीजा निकला। सिसोदिया ने कहा कि दिल्ली सरकार के मंत्री सतेंद्र जैन के खिलाफ सीबीआई ने 12 केस दर्ज कर रखे हैं। उसमें अब तक क्या निकला है। सिसोदिया ने कहा कि हमारे 21 विधायकों के खिलाफ फर्जी मुकदमे दर्ज हैं। उनको अरेस्ट कर जेल में रखा गया। उन्होंने कहा कि इस तरह के फर्जी मुकदमों के जरिये राजनीतिक खेल खेला जाता है।

manish sisodia

Source link

Bulandaawaj
Author: Bulandaawaj

Leave a Reply

Your email address will not be published.