अहमदाबाद
गुजरात में अगले साल होने वाले व‍िधानसभा चुनाव से पहले राजनीत‍ि घमासान तेज हो गया है। गुजरात के जूनागढ़ में आम आदमी पार्टी के नेता इसुदान गढ़वी और हीरा कारोबारी महेश सवानी पर हमला हुआ है। आप का आरोप है क‍ि यह हमला बीजेपी कार्यकर्ताओं की ओर से क‍िया गया है। उधर, दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरव‍िंद केजरीवाल ने ब‍िना नाम ल‍िए बीजेपी पर हमला बोला है। केजरीवाल ने ट्वीट करके कहा, ‘ये हिंसा आपकी बौखलाहट है, आपकी हार है’।

दरअसल आम आदमी पार्टी ने गुजरात व‍िधानसभा चुनाव लड़ने का ऐलान क‍िया है। इसी को लेकर आप नेता पूरे गुजरात में प्रचार अभ‍ियान चला रहे हैं। इसी क्रम में बुधवार को आम आदमी पार्टी के नेता इसुदान गढ़वी और महेश सवानी जूनागढ़ के लेरिया गांव में जनसंपर्क अभ‍ियान के तहत गए थे। उनके साथ आम आदमी पार्टी के अन्‍य नेता भी थे। आरोप है क‍ि इन नेताओं पर अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया। इस दौरान एक कार्यकर्ता गंभीर रूप से घायल हो गया। आम आदमी पार्टी ने आरोप लगाया क‍ि पार्टी के नेताओं पर कथित रूप से हमले के पीछे बीजेपी का हाथ है।

‘हिंसा आपकी बौखलाहट है, आपकी हार है’
उधर, द‍िल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरव‍िंद केजरीवाल ने ब‍िना नाम ल‍िए बीजेपी पर हमला बोला। केजरीवाल ने ट्वीट करके कहा, ‘अगर इशुदान और महेश भाई जैसे लोगों पर गुजरात में खुलेआम हमला हो रहा है तो तो गुजरात में कोई सुरक्षित नहीं है। ये हिंसा आपकी बौखलाहट है, आपकी हार है। लोगों को अच्छी सहूलियतें देकर उनका दिल जीतिए, विपक्ष पर हमले कराकर उन्हें डराइए मत। ये लोग डरने वाले नहीं।’

Source link

Bulandaawaj
Author: Bulandaawaj

Leave a Reply

Your email address will not be published.