एजेंसी, नई दिल्ली
दिवंगत कांग्रेस नेता अहमद पटेल के बेटे फैसल फैसल पटेल ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की जिसके बाद अटकलों का बाजार गर्म है। फैसल ने केजरीवाल के साथ तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की और लिखा – दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल जी से मिलने पर गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं।

सूत्रों का कहना है कि दिल्ली के सीएम गुजरात चुनाव पर नजर बनाए हुए हैं। ऐसे में पटेल का उनसे मुलाकात करना काफी अहम माना जा रहा है। आम आदमी पार्टी गुजरात में एक भरोसेमंद चेहरे की तलाश में भी है।

वहीं दूसरी ओर, गाजियाबाद जिला पंचायत चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी के प्रभारी संजय सिंह ने जारी की सूची की। आम आदमी पार्टी (आप) के यूपी प्रभारी एवं राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने गाजियाबाद में रविवार को प्रेसवार्ता कर जिला पंचायत सदस्य के 309 प्रत्याशियों की सूची जारी की। यह प्रथम और द्वितीय चरण में होने वाले चुनाव के प्रत्याशियों की सूची है। इसमें 17 वर्तमान प्रधान, 11 जिला पंचायत सदस्य , 2 डॉक्टर, 6 पूर्व बीडीसी, 8 पूर्व प्रधान, 7 पूर्व जिला पंचायत सदस्य, 16 जिला पंचायत का चुनाव लड़ चुके प्रत्याशी हैं। 54 किसान, 23 गृहिणी, 4 वकील, 51 अन्य, 36 सोशल वर्कर समेत 74 अन्य वर्गों से जुड़े हुए लोगों को टिकट दिया गया है।

संजय सिंह ने कहा कि केजरीवाल सरकार ने दिल्ली में बिजली, पानी, चिकित्सा, शिक्षा के क्षेत्र में अभूतपूर्व काम किया है। जिसे हम उत्तर प्रदेश के पंचायत चुनाव में लोगों के बीच जाकर केजरीवाल मॉडल को बताने का काम करेंगे। प्रेस वार्ता के दौरान दिल्ली के विधायक मदनलाल, तरुणिमा श्रीवास्तव, मीनाक्षी श्रीवास्तव, अक्षय आर्य, धीरेंद्र प्रताप सिंह, चेतन त्यागी, सचिन शर्मा, विनय पटेल, वसीम भारती, विकास शर्मा, आरपी पांडेय आदि मौजूद रहे।

Source link

Bulandaawaj
Author: Bulandaawaj

Leave a Reply

Your email address will not be published.