डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में चौथे चरण के दौरान कूचबिहार जिले के सीतलकूची में कल CISF की ओर से की गई फायरिंग में चार लोगों की मौत हो गई थी। इस घटना के बाद चुनाव आयोग ने सीआईएसएफ को क्लीन चिट दे दी है। वहीं अब इस घटना पर वार-पलटवार का सिलसिला शुरू हो गया है। 

बशीरहाट में गृहमंत्री ने अमित शाह ने कूचबिहार की घटना पर ममता बनर्जी को घेरा है। उन्होंने कहा कि, ‘उसी सीतलकुची सीट पर ममता दीदी ने कुछ दिन पहले भाषण दिया था कि CAPF वाले आए तो उन्हें घेर लो, उन पर हमला करो। मैं ममता दीदी से पूछना चाहता हूं कि क्या आपका वो भाषण उन 4 लोगों की मौत का जिम्मेदार नहीं है?

शाह ने ममता पर तुष्टिकरण और वोट की राजनीति करने का आरोप लगाते हुए कहा, “बंगाल चुनाव के चौथे चरण में एक दुखद घटना हुई। जिस प्रकार से इस घटना का राजनीतिकरण किया जा रहा है ये बहुत दुखद है।

अमित शाह ने कहा, दीदी बखौलाई हुई है। हर रोज एक ही बात करती हैं, कि अमित शाह इस्तीफा दे दें। जनता कहेगी, तो इस्तीफा दे दूंगा, आप तैयार रखो, दो मई को आपको इस्तीफा दे दूंगा। बंगाल की जनता कहेगी, तो नत मस्तक से इस्तीफा दे दूंगा। लेकिन आपको तैयार रहना चाहिए क्योंकि आपको 2 मई को इस्तीफा देना होगा।

Source link

Bulandaawaj
Author: Bulandaawaj

Leave a Reply

Your email address will not be published.