विस, नई दिल्ली: दिल्ली में पीने के साफ पानी की कमी के लिए सीधे तौर पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जिम्मेदार ठहरा रही दिल्ली बीजेपी ने दावा किया है कि शुक्रवार को सीएम आवास का पानी का कनेक्शन काट दिया जाएगा। प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता के नेतृत्व में बीजेपी सीएम आवास पर बड़ा विरोध प्रदर्शन करके सीएम आवास का घेराव भी करने जा रही है। हालांकि, पिछली बार जब बीजेपी की तरफ से सीएम और मंत्रियों के घर के पानी के कनेक्शन काटने की चेतावनी दी गई थी, तब आप कार्यकर्ताओं ने दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष के आवास का ही घेराव करके वहां आसपास पानी के कुछ कनेक्शन काट डाले थे।

आज दिल्ली पहुंचेगा हरियाणा से छोड़ा पानी : राघव चड्ढा
दिल्ली बीजेपी के उपाध्यक्ष अशोक गोयल देवराहा ने गुरुवार को कहा कि प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता के नेतृत्व में मुख्यमंत्री आवास के बाहर शुक्रवार को प्रदर्शन करने की चेतावनी दो दिन पहले ही दे दी गई थी। मुफ्त पानी देने का वादा करके सत्ता में आए केजरीवाल दिल्ली की जनता को पीने का पानी तक मुहैया करा पा रहे हैं। उन्हें सत्ता में आए सात साल से अधिक समय हो गाया है, लेकिन पानी की उपलब्धता में एक लीटर का भी इजाफा नहीं हुआ है।

Delhi Water Crisis: दिल्ली में जल संकट को लेकर हरियाणा के मंत्री अनिल विज का पलटवार, कहा- केजरीवाल ने झूठ बोलने में पीएचडी की
गोयल ने कहा कि दिल्ली में पानी की कमी को लेकर हाहाकार मचा हुआ है, लेकिन केजरीवाल सरकार गहरी नींद में सोई हुई है और सीएम दूसरे राज्यों में चुनावी तैयारियों में व्यस्त हैं। ऐसे में केजरीवाल सरकार को जगाने और दिल्ली की जनता को साफ पानी दिलाने के लिए बीजेपी शुक्रवार को सीएम आवास का पानी का कनेक्शन करेगी। गोयल ने कहा कि जब तक दिल्ली के लोगों की पानी की समस्या दूर नहीं हो जाएगी, तब तक हमारा आंदोलन जारी रहेगा।

Delhi Water Crisis: लोग कोरोना से डरें या पानी भरें? चाणक्यपुरी के विवेकानंद कैंप में पानी के लिए मारामारी

Source link

Bulandaawaj
Author: Bulandaawaj

Leave a Reply

Your email address will not be published.