डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने एक बार फिर से पश्चिम बंगाल और असम में बीजेपी सरकार बनने का भरोसा जताया है। उन्होंने कहा है कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी नंदीग्राम से निश्चित रूप से चुनाव हार रही हैं और इसलिए चुनाव लड़ने के लिए दूसरी सीट की तलाश कर रही हैं।

जेपी नड्डा ने यह बात, तृणमूल कांग्रेस प्रमुख द्वारा विधानसभा चुनावों में लड़ने के लिए एक और सीट की खोज की खबरों पर पूछे जाने पर न्यूज एजेंसी एएनआई से कही है।

जेपी नड्डा ने कहा, “ये ममता बनर्जी की रणनीति है, वह जानती हैं। लेकिन हमारे पास जानकारी है कि वह किसी दूसरे निर्वाचन क्षेत्र से भी चुनाव लड़ने का सोच रही हैं। उनके लोगों ने मुझे यह बताया है। उनके घर के लोग ही बता रहे हैं। इसकी गारंटी मैं नहीं लेता, लेकिन यह तय है कि वह नंदीग्राम में हार रही हैं।

पहले दो चरणों की वोटिंग पर नड्डा ने कहा, “पश्चिम बंगाल के नतीजे इस बार चौंकाने वाले आएंगे। ममता जी के राज की छुट्टी करने के लिए बंगाल की जनता आतुर बैठी है, पहले दो चरण में ये साफ हो गया है कि टीएमसी साफ और बीजेपी आ रही है।नंदीग्राम में भी बीजेपी की ​जीत निश्चित है।

उन्होंने कहा कि, असम ने बीजेपी-एनडीए को समर्थन देने का मन बना लिया है। चरण 1 और 2 में, लोगों ने एकतरफा निर्णय लिया है। चरण 3 के लिए भी उनका निर्णय स्पष्ट है। मुझे अपनी रैलियों में भारी भीड़ दिख रही है, पूरे असम ने बीजेपी-एनडीए को वोट देने का फैसला किया है। हम यहां सरकार बनाएंगे।”

नड्डा ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा, ‘राजस्थान, छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश में इन्होंने (कांग्रेस) कहा था कि हम किसानों का ऋण 7 दिन में माफ करेंगे, नहीं तो मुख्यमंत्री जाएगा। एक मुख्यमंत्री को तो जनता ने ही हटा दिया, बाकी मुख्यमंत्रियों को आप कब हटाने वाले हैं? झूठ की पुलिंदा का नाम कांग्रेस पार्टी है।

Source link

Bulandaawaj
Author: Bulandaawaj

Leave a Reply

Your email address will not be published.