हाइलाइट्स

  • कांग्रेस नेता अलका लांबा ने गोवा के बहाने केजरीवाल पर किया हमला
  • गोवा के लोगों को मुफ्त में चीजें देने का वादा कर बनाया जा रहा बेवकूफ
  • गोवा बाहरी नेताओं के लिए प्रयोगशाला नहीं है: अलका लांबा

पणजी
कांग्रेस की वरिष्ठ नेता अलका लांबा ने गुरुवार को आम आदमी पार्टी (आप) पर निशाना साधते हुए कहा कि गोवा बाहरी लोगों की प्रयोगशाला नहीं है। उन्होंने गोवा के लोगों से सच्चे स्थानीय नेताओं को ही राज्य का शासन चलाने देने की अपील की। कांग्रेस नेता की यह टिप्पणी आप नेता और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की इस तटीय राज्य की यात्रा के बाद आई है।

गुरुवार को यहां संवाददाताओं से बातचीत में लांबा ने कहा कि गोवा के लोगों को मुफ्त में चीजें देने का वादा कर बेवकूफ बनाया जा रहा है, जबकि सच्चाई यह है कि दिल्ली में आप का शासन एक विफल मॉडल है और देश की राजधानी पिछले कुछ सालों से तकलीफ में है।

‘दंगे में झुलसी दिल्‍ली पर केजरी ने कुछ नहीं किया’
दिल्ली में एक गिरजाघर को गिराए जाने पर केजरीवाल के बयान पर लांबा ने कहा, ‘वह दिल्ली के मुख्यमंत्री रहकर कैसे इस बात से अवगत नहीं हो सकते हैं कि उसे गिराए जाने का फ़ैसला करने वाली समिति में आप के तीन विधायक शामिल थे? केजरीवाल को गिरजाघर बचाने के लिए कदम उठाना चाहिए था। दिल्ली को दंगे तक का सामना करना पड़ा और कई लोगों की मौत हो गई, लेकिन केजरीवाल ने इस बारे में कुछ नहीं किया।’

आप को बताया बीजेपी की बी टीम
केजरीवाल ने दिल्ली के छतरपुर इलाके में एक गिरजाघर गिराए जाने से जुड़े मामले में बुधवार को कहा कि यह कार्रवाई केंद्र सरकार के अधीन आने वाले दिल्ली विकास प्राधिकरण (डीडीए) ने की है। दक्षिणी दिल्ली जिला प्रशासन ने भूमि का अतिक्रमण कर उस पर बनाए गए गिरजाघर को 12 जुलाई को छतरपुर में अतिक्रमण रोधी अभियान के दौरान गिरा दिया था। लांबा ने आप को भारतीय जनता पार्टी की बी टीम बताते हुए आरोप लगाया कि केजरीवाल दिल्ली की सारी प्राथमिकताओं को नजरअंदाज कर बीजेपी के पैसे पर विभिन्न राज्यों की यात्रा कर रहे हैं।

Source link

Bulandaawaj
Author: Bulandaawaj

Leave a Reply

Your email address will not be published.