विशेष संवादादता, नई दिल्ली
आम आदमी पार्टी ने सोमवार को सभी 272 वॉर्ड में बीजेपी के खिलाफ पदयात्रा की और अपना विरोध दर्ज करवाया। आप का कहना है कि बीजेपी शासित एमसीडी ने 200 करोड़ रुपये कीमत की नॉवेल्टी सिनेमा की जमीन को केवल 34 करोड़ रुपये में बेच दिया है। आप का आरोप है कि बीजेपी के नेताओं ने अपनी जेबें भरने के लिए यह जमीन अपने ही लोगों को औने-पौने दामों में बेची है।

बीजेपी की दो पार्षद आम आदमी पार्टी में हुईं शामिल
आप कार्यकर्ताओं दिल्ली के सभी वार्डों में एमसीडी के खिलाफ पदयात्रा की और जन संवाद करके लोगों को नॉवेल्टी सिनेमा की जमीन बेचे जाने के बारे में बताया। नॉर्थ एमसीडी के नेता प्रतिपक्ष विकास गोयल के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने नॉवेल्टी सिनेमा पर नारेबाजी की और नॉवेल्टी सिनेमा बेचने का फैसला वापस लेने की मांग की। आप नेताओं ने कहा कि जब तक मांग पूरी नहीं होती है, तब तक पार्टी विरोध करती रहेगी और दिल्ली की जनता को इस भ्रष्टाचार के बारे में बताएगी।

​​​​बीजेपी सांसद का बड़ा बयान, कहा- सचिन पायलट के कई मित्र आ चुके है भाजपा में, अब वो …
आप नेता विकास गोयल ने कहा कि पिछले 15 साल से एमसीडी में बीजेपी का शासन है लेकिन किसी भी जिम्मेदारी को निभाने में बीजेपी नाकाम रही है। एमसीडी में भ्रष्टाचार की सारी हदें पार हो गई हैं। आप नेताओं ने आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी ने एमसीडी को पूरी तरह से खोखला कर दिया है। अब जनता बीजेपी को एमसीडी की सत्ता से उखाड़ फेंकने के लिए तैयार है।

Source link

Bulandaawaj
Author: Bulandaawaj

Leave a Reply

Your email address will not be published.