नई दिल्ली
दिल्ली में हुए प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद विवाद बढ़ता जा रहा है। प्रेस कॉन्‍फ्रेंस के दौरान कथित रूप से इस्‍लाम और पैगंबर मोहम्‍मद के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्‍पणी पर विवाद हो गया है। इस मामले में आप विधायक अमानतुल्‍लाह खान ने इस बाबत जामिया नगर थाने में एफआईआर दर्ज कराई है।

अमानतुल्‍लाह खान ने कहा कि नरसिंहानंद के खिलाफ जामिया नगर थाने में लिखित शिकायत दर्ज की है। दिल्ली पुलिस से अपील है कि इस जैसे ग़ुस्ताख़ को सलाख़ों के पीछे भेजे। हम हर धर्म और उनके गुरुओं का सम्मान करते हैं और हम चाहते हैं कि कोई भी किसी धर्म की भावना को आहत न करे। इससे पहले आप विधायक ने कहा था कि ऐसा बयान देने वाले की ‘जुबान और गर्दन, दोनों काटकर’ सख्त सजा देनी चाहिए।

आप विधायक ने शिकायत पत्र के साथ तस्वीर साझा करते हुए लिखा है नबी की शान में गुस्ताखी करने वाले नरसिंहानंद के खिलाफ जामिया नगर थाने में लिखित शिकायत दर्ज की। दिल्ली पुलिस से अपील है कि इस गुस्ताख़ के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करे। नरसिंहानंद जैसे लोग समाज में रहने लायक नहीं हैं।ये लोग देश का माहौल बिगाड़ रहे हैं,इन्हें खुला नहीं छोड़ा जा सकता।

दिल्‍ली के प्रेस क्‍लब में हुई थी प्रेस कॉन्‍फ्रेंस
ओवैसी और खान, दोनों नेताओं ने प्रेस क्‍लब ऑफ इंडिया में हुई प्रेस कॉन्‍फ्रेंस का वीडियो लगाया है। वीडियो में इस्‍लाम और पैगंबर मोहम्‍मद के लिए कथित रूप से अभद्र भाषा का इस्‍तेमाल किया गया है। ओवैसी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “पैगंबर का अपमान मंजूर नहीं है। क्‍या धर्मगुरुओं के वेश में छिपे ये अपराधी इस्‍लाम से अपना अप्राकृतिक जुड़ाव खत्‍म कर सकते हैं? आप जो चीज पसंद नहीं करते, उसपर इतना समय क्‍यों खपाते हैं। मुझे यकीन है कि आपके अपने धर्म में भी काफी कुछ होगा जिसपर चर्चा हो सकती है।”

रामलाल आनंद कॉलेज ने जेल में बंद प्रोफेसर जी एन साईबाबा की सेवा समाप्त की, पत्नी ने कहा- भिन्न विचारधारा का किया जा रहा है दमन, जाएंगे कोर्ट
ओवैसी ने अगले ट्वीट में दिल्‍ली पुलिस को टैग करते हुए कहा कि ‘यह आदमी केवल मुस्लिमों के खिलाफ हिंसा भड़काने के लिए इस्‍लाम का अपमान कर रहा है और आपका मौन व्रत शर्मिंदा करने वाला है। अगर आप अपनी जिम्‍मेदारियां भूल गए हों तो हम एक रीफ्रेशर कोर्स करा सकते हैं।’

Source link

Bulandaawaj
Author: Bulandaawaj

Leave a Reply

Your email address will not be published.