नई दिल्ली
आम आदमी पार्टी ट्रेड विंग ने ट्रेड और फैक्ट्री लाइसेंस फीस की बढ़ी हुई दरों को वापस लेने की मांग की है। ट्रेड विंग का कहना है कि दिल्ली में आज भी व्यापारियों से 17 गुना बढ़ी ट्रेड लाइसेंस फीस की वसूली जा रही है और यह बढ़ी फीस वापस नहीं ली गई तो बीजेपी दफ्तर का घेराव किया जाएगा।

आप ट्रेड विंग के संयोजक बृजेश गोयल और अध्यक्ष सुभाष खंडेलवाल ने कहा कि बढ़ी दरों को वापस लिए जाने के वादे को बीजेपी पूरा नहीं कर रही है। उन्होंने कहा कि पिछले दिनों बीजेपी के तमाम बड़े नेताओं और मेयर ने ऐलान किया था कि ट्रेड लाइसेंस की बढ़ी 17 गुना फीस को वापस ले लिया गया और इस बारे में दिल्लीभर में बधाइयों के होर्डिंग, पोस्टर और बैनर लग गए। लेकिन आज तक ट्रेड लाइसेंस फीस को घटाने के संबंध में सर्कुलर या नोटिफिकेशन जारी नहीं हुआ है। यही वजह है कि अभी भी व्यापारियों से बढ़ी दरों पर लाइसेंस फीस की वसूली हो रही है।

आप ट्रेड विंग के संयोजक बृजेश गोयल ने कहा कि आप ट्रेड विंग ने यह चेतावनी दी है कि यदि एक हफ्ते में बढ़ी ट्रेड लाइसेंस फीस को घटाने का नोटिफिकेशन जारी नहीं हुआ तो दिल्ली में आंदोलन चलाया जाएगा। उन्होंने कहा कि बीजेपी दफ्तर का घेराव किया जाएगा। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने व्यापारियों को धोखा दिया है। उन्होंने कहा कि जब से केंद्र में बीजेपी की सरकार आई है, तब से व्यापारियों की मुश्किलें बढ़ गई हैं। इससे पहले नोटबंदी और मनमाने ढंग से लागू किए गए जीएसटी से भी व्यापारियों को खासा नुकसान उठाना पड़ा है। एमसीडी के अफसर ट्रेड लाइसेंस फीस को लेकर व्यापारियों को परेशान कर रहे हैं।

Source link

Bulandaawaj
Author: Bulandaawaj

Leave a Reply

Your email address will not be published.